तारक मेहता शो के भोलेभाले बाघा की पत्नी है अप्सराओं से भी ज्यादा खूबसूरत, होटनेस और अदाओं में बबिता जी की भी कर देगी छुट्टी

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को देखना लोग काफी पसंद करते है. साथ ही इस शो के किरदारों ने अपने अभिनय सेलोगो के दिलो में अपमी एक अलग ही पहचान बनाई है।
 

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को देखना लोग काफी पसंद करते है. साथ ही इस शो के किरदारों ने अपने अभिनय सेलोगो के दिलो में अपमी एक अलग ही पहचान बनाई है।

इन्ही कलालरो में से एक है बाघा के किरदार से लोगों के दिलों को जीतने वाले तन्मय वेकारिया जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में है। लेकिन इस बार वो नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत धर्मपत्नी चरचा में नजर आ रही है।

बेहद खूबसूरत है बाघा भाई की पत्नी

आपको जानकारी के लिए बता दे की बाघा उर्फ़ तन्मय वेकारिया अपनी खूबसूरत पत्नी मित्सू के साथ ख़ुशी-खुसी अपना जीवन बिताते नजर आते हैं। इन दिनों बाघा की उनकी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। 

जिसमे बाघा की खूबसूरत पत्नी के ऊपर लोगों की नजर जाकर टिक गई है, जिसे देख कर हर कोई कह रहा है की बाघा की पत्नी के सामने तारक मेहता की बबीता जी भी फीकी है। आइए आपको भी करते है उनकी खूबसूरत पत्नी का दीदार। 

बाघा की पत्नी को देख भूल जाएंगे बबीता जी को

बाघा की भूमिका निभाने वाले तन्मय वेकारिया और उनकी खूबसूरत पत्नी मित्सू की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। हर कोई उनकी खूबसूरत पत्नी को देख काफी खुस हो रहा है।

साथ ही लोग तो यह भी कह रहे है की यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए प्रतीत होते हैं। देखते ही देखते हर किसी की जुबान पर इन दिनों बाघा और उनकी खूबसूरत पत्नी का नाम ही छाया हुआ है।

पहली नजर में हो जायेगा प्यार

और कई लोगों का मानना है कि बाघा की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि आप उनको देखने के बाद तारक मेहता के बबीता जी को भी भूल जाएंगे।

जिस खूबसूरत अंदाज में मित्सू नजर आती है वह बहुत लाजवाब है क्योंकि जो तस्वीर भी बाघा की पत्नी की सामने आई है। जिसमे उनकी पत्नी की सुंदरता पर लोग मोहित हो गए है।

सादगी और सुंदरता देख नहीं हटा पाओगे नजरे

आपको जानकारी के लिए बता दे की वायरल हो रही इन तस्वीरो में वह सादगी में नजर आ रही है , उनकी खूबसूरती देख लेकिन उसके बाद भी उनके ऊपर से नजर हटाने का मन किसी का भी नहीं हो रहा है और सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।