लड़के ने मजाक मस्ती में करवाया था DNA टेस्ट, लेकिन रिज़ल्ट आया तो गर्लफ़्रेंड की काली करतूतों से उठ गया पर्दा

किसी ने मजाक करना आम है। यह हर कोई कर सकता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोगों को मजाक पसंद नहीं आता
 

किसी ने मजाक करना आम है। यह हर कोई कर सकता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोगों को मजाक पसंद नहीं आता, जिससे छोटी-छोटी बातें बतंगड़ बनने लगती हैं। मजाक में लोगों के बीच मारपीट भी होती है। फिलहाल, एक मामला जो सिर्फ मजाक से जुड़ा है, काफी चर्चा में है और लोगों को भी हैरान कर दिया है। दरअसल, एक प्रेमी-पत्नी का रिश्ता अच्छी तरह चल रहा था, लेकिन एक दिन मजाक में युवक ने अपना डीएनए टेस्ट किया, तो सब कुछ खराब हो गया।

लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इस पूरी घटना को साझा किया है और बताया है कि कैसे उसके प्रेमी ने डीएनए टेस्ट कराने के बाद से उसके साथ अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया, यह कहते हुए कि उसके डीएनए टेस्ट के परिणामों ने उनके रिश्ते में बड़ी जटिलताएं पैदा कर दी हैं.

डीएनए टेस्ट के बाद आई रिश्ते में खटास

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने बताया कि उसके 27 वर्षीय बॉयफ्रेंड ने मजाक-मजाक में खुद ही डीएनए किट का इस्तेमाल करते हुए अपना डीएनए टेस्ट किया था. इस टेस्ट में पता चला कि उसका वंश शाही खानदान से जुड़ा हुआ है. ये उसके लिए बेहद ही खुशी की बात थी, लेकिन उसके बाद से उसका व्यवहार ही पूरी तरह से बदल गया लड़की ने कहा, "चीजें तब बदलनी शुरू हुईं जब मेरे प्रेमी ने अकाउंटेंट की नौकरी छोड़ दी और दावा किया कि "9 से 5" की जिंदगी उसके लिए सही नहीं है।"

अब करने लगा ऐसी हरकतें

लड़की ने बताया कि मामला सिर्फ यहीं नहीं रुका था; पहले वह बिना कंडोम के उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था, लेकिन डीएनए टेस्ट के बाद से वह अचानक कंडोम का उपयोग करने पर जोर देने लगा। इतना ही नहीं, वह अपनी प्रेमिका को बार-बार बताता था कि वह मेरी जीन चुराने की कोशिश कर रही है। लड़की कहती है कि अब उनका रिश्ता तनावपूर्ण है। वह यह भी कहती है कि मैं इस समय उसके मन में क्या चल रहा है, इससे मैं उलझन में हूँ।