बारात में 2 पैग लगाकर लड़कों ने किया ऐसा डांस की पास खड़ी लड़कियाँ हो गई शर्म से पानी पानी, डांस देखने के बाद नही रुकेगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया हमें उपभोग करने और आनंद लेने के लिए ढेर सारी सामग्री प्रदान करता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं जो इतने लुभावने हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखते हैं।
 

सोशल मीडिया हमें उपभोग करने और आनंद लेने के लिए ढेर सारी सामग्री प्रदान करता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं जो इतने लुभावने हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखते हैं। ऐसे ही एक वीडियो ने हाल ही में बहुत लोकप्रियता हासिल की है।

जिसमें दो लड़कों को एक असाधारण नृत्य प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है, जो सबसे आत्मविश्वासी लड़कियों को भी शर्मसार कर देगा। इस मनोरंजक नृत्य दिनचर्या को दर्शकों से व्यापक स्वीकृति और प्रशंसा मिली है। शादी की बारात जीवंत और जीवंत हो जाती है।

जब दोस्त और रिश्तेदार अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करते हैं। वे सांप नृत्य, चिकन नृत्य, मोर नृत्य और झाड़ू नृत्य जैसे विभिन्न नृत्य करते हैं, प्रत्येक अपना अनूठा आकर्षण प्रदर्शित करता है।

एक विशेष नृत्य प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लड़कों को महिला स्वरों पर ऊर्जावान रूप से नाचते हुए दिखाया गया है। प्रदर्शन मनोरंजक है और दर्शकों को ऑनलाइन आकर्षित करता है।

लड़कियों के गाने पर भी नाचे लड़के

ऑनलाइन लोकप्रिय हुआ वीडियो एक दृश्य को दर्शाता है जहां दो व्यक्ति जुलूस में नृत्य कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों लड़के फिल्म शराबी के अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध गीत पर थिरक रहे हैं। उनमें से एक ने उल्लेखनीय रूप से अमिताभ बच्चन के चरित्र को प्रतिरूपित किया है।

जबकि दूसरे ने जया प्रदा की भूमिका निभाई है। इस शख्स के डांस मूव्स इतने एंटरटेनिंग हैं कि देखने वाली लड़कियां भी शर्माए बिना नहीं रह सकतीं. आप निश्चित रूप से इस प्रफुल्लित करने वाले वीडियो को मिस नहीं करना चाहेंगे।

पब्लिक ने बांधे तारीफों के पुल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pandit_sunil65 नाम के अकाउंट से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो के बारे में जो सबसे पेचीदा है, वह हैं जो टिप्पणियां आ रही हैं। अधिकांश दर्शकों ने नाचने वाले लड़के के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है और कहा है कि उसका नृत्य उनके दिन में खुशी लेकर आया।