ड्राइवर ने ट्रक के पीछे आशिक़ी वाली शायरी की जगह लिखवा दी ग़ज़ब की बात, जिसने भी पढ़ी करने लगे वाहवाही

किसी ने सच ही कहा है कि तस्वीरें बोलती हैं। लेकिन, कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो सामने आती है, जिसे देखकर लोग वाहवाही करने से खुद को नहीं रोक पाते। आपने कई बार ट्रकों की बॉडी पर लिखे मजाकिया संदेश पढ़े होंगे।
 

Mini Truck Message Video: किसी ने सच ही कहा है कि तस्वीरें बोलती हैं। लेकिन, कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो सामने आती है, जिसे देखकर लोग वाहवाही करने से खुद को नहीं रोक पाते। आपने कई बार ट्रकों की बॉडी पर लिखे मजाकिया संदेश पढ़े होंगे।

जैसे- 'देखो मगर प्यार से', 'बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला', या 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा, टीका लगवा ले, कोरोना हार जाएगा'। ऐसे फनी लाइन्स राहगीरों की नजर में आसानी से आ जाते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी किसी ट्रक के पीछे ऐसी लाइन लिखी देखी है जिस पर संदेश भी अच्छा हो और निगाहें भी टिकी रह जाएं।

ये भी पढिए :- UP में चुनाव के वक्त उम्मीदवार ने रशियन डांस का किया इंतज़ाम, डांस और दारू को देख बेवडों ने बदल दिया पूरा गेम

ऐसी ही एक तस्वीर चर्चा में बनी हुए है। सफेद रंग की मिनी ट्रक के पीछे लिखे चार शब्दों ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, ड्राइवर ने हिंदी और अंग्रेजी में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखवाया है कि, 'बड़े होकर फेमिनिस्ट बनूंगा'।

होना चाहिए था डीएल नंबर

तस्वीर वायरल होने के बाद से यूजर्स अपने रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'उत्तर भारत कभी आश्चर्य करने से नहीं चूकता'। दूसरे यूजर ने लिखा कि 'इसे तो डीएल नंबर होना चाहिए था'। वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया 'मुझे समझ नहीं आता कि ये बुरी बात क्यों है'?

नार्थ इंडिया तो सरप्राइज करने में सबसे आगे

ये भी पढिए :- अगर आपको भी mail का पासवर्ड याद रखने में होती है परेशानी, तो इस तरीक़े को जान ले ज़िंदगी में कभी नही भूलेंगे पासवर्ड


इसे डीएल नंबर होना चाहिए था


इसमें कुछ बुरा हो नहीं


जहां से निकला है वहीं चला जा


इनसेन है यार