तालाब किनारे मस्त होकर पानी पी रहे  जंगल के राजा से नन्हे कछुए ने लिया पंगा, कछुए ने दिखाई हिम्मत तो दुम दबाकर भागा जंगल का शिकारी

शेर को जंगल में कोई जानवर छेड़छाड़ नहीं करता। लेकिन एक छोटा सा कछुआ शेर को परेशान करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

शेर को जंगल में कोई जानवर छेड़छाड़ नहीं करता। लेकिन एक छोटा सा कछुआ शेर को परेशान करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शेर तालाब या नदी के किनारे पानी पी रहा है। तब एक कछुआ शेर के मुंह के पास आकर उसकी दाढ़ी के बाल खींचने लगता है। शेर कछुए को बक्श देकर दूसरी ओर चला जाता है।

लेकिन कछुए को इतना मज़ा आया कि वह शेर के पीछे दूसरी ओर चला गया। जब लोग इस क्लिप को देखते हैं, तो कछुए की साहस की प्रशंसा भी करते हैं; कुछ लोगों ने कहा कि इतना बड़ा साहस कभी-कभी मरवा देता है, और कुछ ने लिखा कि शेर का मुड़ सही था।यह पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

5 अप्रैल को LatestKruger नामक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पोस्ट को 3 लाख 65 हजार व्यूज और 20 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। बहुत से लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। जैसे कि एक व्यक्ति ने लिखा कि कछुए ने शायद मोटिवेशनल कोट पहना था।

वहीं एक ने लिखा कि बहुत अधिक आशावादी होना भी अच्छा नहीं है। असल में, Latest Sightings नामक यूट्यूब चैनल ने पिछले साल 20 अप्रैल को इस वीडियो को अपलोड किया था, जो अबतक 35 लाख से अधिक व्यूज पा चुका है।