कुर्सी बेचने वाले ने कुर्सी की मजबूती चेक करवाने के लिए कर दिया बड़ा कारनामा, क्वालिटी देख लोगों ने दांतो तले दबा ली अंगुली

लोगों को लगता है कि रास्ते का माल बहुत सस्ता है। लेकिन सर..। भारत में फेरी वाले सामान बेचने के तरीके ऐसे हैं कि लोग चाह कर भी उन्हें नहीं खरीद सकते! अब आपको वह लेदर का सामान बेचने वाला आदमी याद है,
 

लोगों को लगता है कि रास्ते का माल बहुत सस्ता है। लेकिन सर..। भारत में फेरी वाले सामान बेचने के तरीके ऐसे हैं कि लोग चाह कर भी उन्हें नहीं खरीद सकते! अब आपको वह लेदर का सामान बेचने वाला आदमी याद है, जो लाइटर से आग लगाकर बेल्ट और पर्स में दिखाता है, ताकि ग्राहक को लगे कि यह वास्तव में चमड़े का है।

अब हम प्लास्टिक की कुर्सी बेचने वाले व्यक्ति को इंटरनेट पर मिला है। ठीक है, भाई ने उसे बस पिकअप ट्रक के नीचे रखकर कुर्सी का बल दिखाया। फिर वही हुआ जो आदमी चाहता था। वीडियो देखकर सब कुछ समझ में आ जाएगा।

प्लास्टिक की कुर्सियां बेचने वाले एक व्यक्ति को इस वायरल क्लिप में देखा जा सकता है। वह पिकअप के टायर के नीचे एक लाल चेयर रखकर कुर्सी की शक्ति दिखाता है। फिर क्या हुआ? उसके ऊपर पिकअप का पहिया है। कुर्सी हिलती है। कुर्सी का काम लगता है पूरा हो गया है। लेकिन जब आदमी कुर्सी उठाता है, तो वह पहले की तरह ही हो जाती है।

यह वीडियो, जो दो फरवरी को @ah0041652 नामक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया था, अब तक 14 लाख से अधिक लाइक्स और 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बंदे का काम देखकर कई यूजर्स ने कॉमेंट भी किए हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि आप मार्केटिंग लेवल की निगरानी कर रहे हैं।

दूसरे ने लिखा: "भाई भारत" ऐसा ही होता है हमारे यहां। वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा कि यह विश्वास है, न कि मार्केटिंग। कुछ लोग कहते हैं कि भाई, तुम अब इससे ज्यादा क्या कर सकते हो? क्या आपका विचार है? आप कॉमेंट में बता सकते हैं।