दुनिया का अनोखा एयरपोर्ट रनवे जहां सड़क से होकर उड़ान भरते है एयरप्लेन, पास से गुजरते हवाई जहाज़ को देख कार ड्राइवरों की हो जाती है हवा टाइट

कुछ हवाई अड्डे ऐसे खतरनाक स्थानों पर हैं जहां एक छोटी सी चूक भी जान को खतरा बना सकती है। यही कारण है कि सेंट-बार्थेलेमी एयरपोर्ट का रनवे ऐसा बनाया गया है
 

कुछ हवाई अड्डे ऐसे खतरनाक स्थानों पर हैं जहां एक छोटी सी चूक भी जान को खतरा बना सकती है। यही कारण है कि सेंट-बार्थेलेमी एयरपोर्ट का रनवे ऐसा बनाया गया है कि लोग जब सेफ लैंडिंग करते हैं तो भगवान को धन्यवाद देते हैं।

यहां जानिए जवाब अगर आप सोच रहे हैं कि इस एयरपोर्ट की लैंडिंग बाकी हवाई अड्डों से अलग कैसे हो सकती है और खतरनाक कैसे हो सकती है।ट्विटर पर @Rainmaker1973 नामक हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको लगता है कि फिल्म का कोई सीन चल रहा है।

लेकिन कुछ लोगों ने इन भयानक दृश्यों को देखा है। यहां बात हो रही है गुस्ताफ III एयरपोर्ट, जो पहाड़ियों के बीच ढलान पर बना हुआ है और कैरेबियन द्वीप पर सेंट जीन गांव के पास है। इसके अतिरिक्त, ये एयरपोर्ट काफी छोटा है। इसके आकार की वजह से यहां केवल बीस लोगों का निजी विमान उतारा जा सकता है।

यह खतरनाक रनवे का वीडियो कुछ राहगीरों को सड़क से गुजरते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जेट अचानक स्कूटी पर बैठे और सड़क किनारे खड़े दो युवकों के सिर के ऊपर से गुजरता है।

लेकिन सही समय पर तीनों ने अपनी जान बचाने में सफलता प्राप्त की, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। इस भयानक दृश्य को सड़क पर खड़े लोग कैमरे में कैद करते दिखाई देते हैं।

भी कमेंट करें। 'इस एयरपोर्ट का नाम बदलकर डेंजरस एडवेंचर द्वीप रखना चाहिए', एक यूजर ने लिखा। 'ये बड़ी वेबफूफी है', एक दूसरे ने लिखा। देखें अन्य यूजर्स की प्रतिक्रिया