घर पर नही था फ्रिज फिर देसी भाभी ने जुगाड़ लगाकर बना दी आइसक्रीम, गांव की भाभी का जुगाड़ू दिमाग़ देख हर कोई हैरान

रोजाना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें एक व्यक्ति ने देसी जुगाड़ कर आइसक्रीम बनाने का सस्ता जुगाड़ बनाया है।
 

रोजाना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें एक व्यक्ति ने देसी जुगाड़ कर आइसक्रीम बनाने का सस्ता जुगाड़ बनाया है। आपको बता दें कि जब भी कोई आइसक्रीम खाना चाहता है, वह तुरंत दुकान पर जाकर खरीद लेता है। क्योंकि आइसक्रीम बनाने की लंबी प्रक्रिया और बहुत सारी सामग्री लगती हैं, शायद इनमें से कोई घर पर आइसक्रीम बनाना पसंद करे।

ऐसे में अगर फ्लेवर की कोई खास आइसक्रीम बनाना पड़ जाए तो उसमें और भी ज्यादा मेहनत लग जाती है लेकिन एक शख्स ने ऐसा देसी जुगाड़ कर डाला है जो यह कहता है

कि यह आइसक्रीम बिना मेहनत के ही तैयार कर ली जाती है तो क्या आप उनकी बातों पर यकीन कर लेंगे लेकिन आप इस वीडियो को देखने के बाद यकीन जरूर कर लेंगे।

भाभी ने देसी अंदाज में बनाई ऐसी आइसक्रीम

इस वीडियो में एक व्यक्ति कार के टायर में लगे थर्मल प्लस को निकालता है, फिर एक स्टील का डिब्बा निकालता है जिसमें दूध, अंडा, चीनी, ओरियो बिस्कुट और सर मेंढक आइसक्रीम डालता है. फिर स्टील कंटेनर को वापस बॉक्स में डालकर गाड़ी को कुछ देर घुमाता है और आइसक्रीम तैयार हो जाती है।

रोजाना सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वीडियो देखते हैं जिसे आप किसी से शेयर करना चाहते हैं। यह गर्मी का मौसम है, इसलिए आपको आइसक्रीम खाना चाहिए। बाहर की आइसक्रीम में मिलावट की समस्या होने के कारण कुछ लोग इसे खाने से बचते हैं। एक भाभी ने अपने घर में आइसक्रीम बनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कोई कठिन रेसिपी या फ्रीज नहीं था। भाभी ने आइसक्रीम तुरंत तैयार कर दी।

null