रेखा को किस करते वक्त ये एक्टर खुद पर नही कर पाया कंट्रोल, 5 मिनट लगातार किस करता रहा तो हिरोईन का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रेखा ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ देखा है। वह बहुत छोटी उम्र में फिल्मों में काम करने लगी।
 

Actress Rekha:बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रेखा ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ देखा है। वह बहुत छोटी उम्र में फिल्मों में काम करने लगी। रेखा के पिता जेमिनी गणेशन ने वास्तव में दूसरी शादी करके उनकी मां पुष्पावल्ली को छोड़ दिया था। रेखा की बहुत सी बहनें हैं।

रेखा को फिल्मों में काम करने के लिए मना लिया क्योंकि मां को अकेले घर चलाना बहुत मुश्किल हो रहा था। रेखा नहीं चाहती थी, लेकिन 15से 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करने लगी। वह अपनी पहली हिंदी फिल्म अंजाना सफर में रेखा से 25 साल बड़े विश्वजीत को हीरो बनाया।

रेखा की चमक

रेखा का मूल साउथ इंडियन था, इसलिए उन्होंने बहुत कम हिंदी बोलनी आती थी। एक दिन, एक अजीब घटना हुई जिससे रेखा सन्न रह गई। दरअसल, रेखा को बिना बताए फिल्म में किसिंग सीन शामिल किया गया था। रेखा ने पहले इसे करने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्हें राजी कर लिया गया। रेखा ने भारी मन से शूटिंग की, लेकिन फिर जो हुआ, उसके होश उड़ गए। डायरेक्टर के संकेत पर विश्वजीत रेखा के होठों को चूमने लगे।

जबरन किया 5 मिनट तक किस

वह लगभग पांच मिनट तक रेखा को जबरदस्ती किस करते रहे। इसे देखकर क्रू के सभी सदस्य तालियां पीटने और सीटियां बजाने लगे। इस पूरे घटना से रेखा बहुत डर गई थी और उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। विश्वजीत से बाद में माफी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ डायरेक्टर के कहने पर ऐसा किया था।उस घटना के बाद रेखा ने विश्वजीत से फिर कभी बात नहीं की और न ही फिल्मों में उनके साथ काम किया।