ये फ़िल्मी हिरोईने रात के टाइम सोते वक्त कपड़े पहनना नही करती बिल्कुल पसंद, कारण पूछा तो बोली मूड बनाने में होती है दिक़्क़त

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आप कई ऐसे कलाकारों को देख सकते हैं जो हर मुद्दे पर अपनी खुली राय देते हैं।
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आप कई ऐसे कलाकारों को देख सकते हैं जो हर मुद्दे पर अपनी खुली राय देते हैं। वहीं, हमने कुछ कलाकारों को देखा है जो अपने निजी जीवन पर खुलकर बोलते हैं।

विभिन्न कलाकारों, पूनम पांडे, जैकलीन फर्नांडीज और जॉन अब्राहम ने घोषणा की है कि वे घरों में नग्न होकर सोना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड कलाकारों को अपने निजी कमरे का खुलासा करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। हम आज आपको ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर में नंगे सोते हैं।

1. पूनम पांडे

उन्होंने एक प्रसिद्ध ट्वीट में कहा कि वह घर में नंगी सोना पसंद करती है।

2. जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है। जैकलीन ने कॉफी विद करण पर कहा कि वे जितना हो सके उतने कम कपड़ों में सोना पसंद हैं।

3. राखी सावंत

इस लिस्ट में राखी सावंत का नाम भी है। Rachi ने कहा कि उन्हें बिना कपड़े पहने बिस्तर पर जाना अच्छा लगता है।

4. एमी जैक्सन

नंगी होकर सोने के लिए अभिनेत्री एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया पर अपना प्यार व्यक्त किया है। वर्तमान में एमी लंदन में रहती है।

5. जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने कहा कि वह हर रात नंगे सोते हैं क्योंकि यह उसके लिए आरामदायक और अच्छा लगता है।  अभिनेता के फिल्मी करियर की बात करें तो वो पठान, तेहरान में काम कर रहे है।

6. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने कहा कि अगर वे घर पर हैं तो वे घर में नंगे घूमेंगे। फिल्मी करियर में, अभिनेता सर्कस में काम कर रहे हैं। इस साल के अंत में यह फील जारी किया जाएगा।