तारक मेहता शो की इस हिरोइन के कॉलेज के दिनों में रहते थे खूब चर्चे, हुस्न और अदाओं से करती थी हर दिल पर राज

TMKOC शो लोगों को पसंद है, लेकिन शो के चरित्रों से लोगों को बहुत प्यार है। शानदार छोटे पर्दे पर इस शो का हर एक किरदार दिखाया जाता है।
 

TMKOC शो लोगों को पसंद है, लेकिन शो के चरित्रों से लोगों को बहुत प्यार है। शानदार छोटे पर्दे पर इस शो का हर एक किरदार दिखाया जाता है। इस टीवी शो की एक एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। 

तारक मेहता में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) का वजन भले ही ज्यादा हो, लेकिन वह कॉलेज के दिनों में काफी फिट और सुंदर थीं। यदि आप भी हमारी बात पर विश्वास नहीं कर रहे हैं, तो आप खुद परीक्षण कर लीजिए। अबिका ने अपने Instagram खाते पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

Komal Bhabhi, डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस, कॉलेज के दिनों में बहुत सुंदर थीं। अंबिका ने सोशल मीडिया पर अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और एक बड़े कैप्शन के साथ अपनी फोटो पोस्ट की। अंबिका रंजनकर की ये फोटो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। वह सलवार कमीज और सिर पर दुपट्टे वाली इस छवि को अपने प्रशंसकों को बहुत पसंद आया।

इस फोटो को देखने के बाद बहुत से लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये अंबिका रंजनकर की फोटो है। दर्शकों ने एक्ट्रेस को पहचान ही नहीं पाया। तारक मेहता शो (TMKOC) और उसमें दिखाई देने वाले किरदार लोगों का दिल जीतते हैं। ये टीवी शो वन ऑफ द बेस्ट कॉमेडी शो में गिना जाता है।