कम कीमत में किफायती स्कूटर ढूंढ रहे लोगों के लिए वरदान समान है ये स्कूटर, 50 हजार से कम कीमत में 55 की रेंज देती है ये स्कूटर

फिलहाल इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी बाजार में बहुत हैं। जिसमें अच्छी खासी रेंज है। इसलिए उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मूल्य बहुत अधिक है।
 

फिलहाल इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी बाजार में बहुत हैं। जिसमें अच्छी खासी रेंज है। इसलिए उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मूल्य बहुत अधिक है। ऐसे में महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए बेहतर नहीं होंगे जिन्हें सामान्य रेंज की आवश्यकता है। यही कारण है कि आज हम आपको एवरेज रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी देंगे। जो की एवरेज रेंज के साथ, इसकी कीमत आपके बजट के अनुरूप होगी।

मिलती है 55km की रेंज

Hero इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माता है। Hero Electric Flash इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम होगा। इसमें एक चार्ज पर लगभग 55 किलोमीटर की क्षमता है।48V/20Ah की क्षमता वाली लेड एसिड बैटरी भी इसमें दी गई है। जब बात मोटर की आती है, तो यह 250 वाट का इलेक्ट्रिक हब मोटर प्रस्तुत करता है। जैसा कि आप देखते हैं, इसमें ज्यादातर चीजें आपको सामान्य रूप से दी गई हैं।

नॉर्मल टॉप स्पीड के साथ मिलती है ड्रम ब्रेक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक स्थिर टॉप स्पीड है। जो 25 किलोमीटर प्रति घंटे होगा। ब्रेकिंग सिस्टम में भी आप दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक देखेंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सस्पेंस सिस्टम भी है। इसलिए आपको किसी भी दिशा में चलना आसान होगा। फिर भी, फीचर के मामले में इसमें कोई विशिष्ट फीचर नहीं मिलता है। लेकिन आपको इसे चलाने के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं मिल जाएंगी।

कीमत बहुत ही कम

इसकी कीमत काफी कम रखी गई है, इसलिए लोग खरीदने से पहले बहुत विचार नहीं करते. आपको सिर्फ ₹46,580 की एक्सशोरूम कीमत देनी होगी।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खास करके शहरी वातावरण के अनुसार डिजाइन किया गया है। जहां पर मार्केट में आपको अच्छे खासी भीड़ भाड़ देखने को मिलती है। इसके साथ ही किसी कम दूरी वाले स्थान पर जाने के लिए आपको यह बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में साबित होगी।