उर्फ़ी जावेद को नही मिला कपड़ा तो हैंडबैग से ही बना डाला ड़्रेस, उर्फ़ी का टैलेंट देख लोगों को नही हुआ आँखो पर यकिन

उर्फी जावेद अपने अलग-अलग आउटफिट के लिए जानी जाता है। वह अपनी ड्रेस से कभी लोगों को हैरान नहीं कर सकती।
 

उर्फी जावेद अपने अलग-अलग आउटफिट के लिए जानी जाता है। वह अपनी ड्रेस से कभी लोगों को हैरान नहीं कर सकती। तो बताओ, उर्फी ने इस बार किस नए स्टाइल में अपनी ड्रेस बनाई है।

अब उर्फी ने Urfi Javed handbag को काटकर अपनी ड्रेस बनाई है। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया खातों पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में, उर्फी पहली बार व्हाइट लूज टीशर्ट और जींस में दिखाई देती है, हाथ में ब्राउन कलर का हैंडबैग। वीडियो में वह तुरंत हैंडबैग पहने हुए दिखाई देती है।

उर्फी जावेद ने हैंडबैग से एक स्टाइलिश ट्यूब टॉप और स्कर्ट बनाया। बैग के टुकड़े दोनों कंधो पर रखें। वह पैसे स्कर्ट से निकालकर दिखाती हैं। उन्होंने शानदार मेकअप किया है और बन में खुद को फ्लॉन्ट किया है।

साथ ही गोल्डन हिल्स और सिल्वर ईयररिंग्स में उर्फी वीडियो में कातिल लग रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर प्रशंसकों ने कमेंट्स की बारिश की है।

एक व्यक्ति ने लिखा कि ये आउटफिट बहुत सुंदर है। दूसरे ने लिखा, वाओ, क्रिएटिविटी क्या है? साथ ही, उर्फी के इस वीडियो पर सिर्फ एक घंटे में 61 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

1 जिम से शेयर किया था वीडियो

साथ ही, उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में कहा, "मैंने ये ड्रेस बैग से बनाया है, ये आउटफिट बॉम्ब है, मैं पार्टी में पहनने तक इंतजार नहीं कर सकती"। हाल ही में, एक इंटरनेट सेंसेशन ने अपना जिम वीडियो शेयर किया।

हालाँकि, क्लिप में एक्ट्रेस को वर्कआउट के बजाय ब्लू कलर की एथलीजर पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें वह अपने फोन को चलाते हुए व्यस्त दिखाई देती है। “मेरा वर्कआउट सीक्रेट बाहर आ गया है,” उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा। मैं जिम में ऐसा करती हूँ।