इवेंट में कटे फटे कपड़े पहनकर पहुंची उर्फ़ी जावेद ने स्टाइल से सबको बनाया दीवाना, बेशर्म होकर दिए ऐसे पोज की लोगों की टपकने लगी लार

उर्फी जावेद मनोरंजन क्षेत्र का एक नाम है जो हमेशा विवादित बयानों, अंतरंग कपड़े और अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती है।
 

उर्फी जावेद मनोरंजन क्षेत्र का एक नाम है जो हमेशा विवादित बयानों, अंतरंग कपड़े और अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती है। जब उर्फी घर से निकलती है, हर किसी का ध्यान उनके कपड़ो पर है। हाल ही में, उर्फी एक इवेंट में पहुंची, जिसमें उन्होंने कटी फटी ड्रेस पहनकर अपने आप को भी उसी ड्रेस में ढक दिया।

दरअसल बात ऐसी है कि, उर्फी जावेद को शुक्रवार की शाम एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वो उसी अंदाज में पहुंची थीं जिसके लिए वो फेमस हैं। उनकी यूनिक सी कट वाली ड्रेस ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली।उर्फी ने इस समारोह में ब्लैक कलर का कटा फटा आउटफिट पहना था. यह आउटफिट उर्फी के हर बार के अनूठे कपड़े की तरह था, जो फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था।

उर्फी हमेशा चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी ड्रेस इतनी अनोखी थी कि वे कैमरों के सामने फजीहत हो गईं।दरअसल, उर्फी के पैर अपनी पहनी हुई ड्रेस में उलझ गए, इसलिए उसे खुद ही कैमरों के सामने अपनी ड्रेस को फिट करना पड़ा।

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने बहुत कुछ लिखा। हर बार जब उर्फी अपने रास्ते पर चलती है, यूर्जस तीव्र प्रतिक्रिया देते हैं। उर्फी जावेद का अतरंगी लिबास उनकी असली पहचान है। उन्हें बिग बॉस से पहले एक सुंदर टीवी एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता था, लेकिन बिग बॉस के घर से लौटते ही उर्फी का रंग-रूप पूरी तरह बदल गया।