जब रणबीर कपूर की पहली फ़िल्म रिलीज़ हुई तब कुछ ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, क्यूट लुक देख आप भी नही कर पायेंगे यकिन

रणबीर कपूर, बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय, एक्टिंग की एक विरासत है। उस परिवार के कई सदस्यों, उनके दादा, चाचा, पापा, मम्मी और कजिन बहन, बॉलीवुड में कामयाब रहे हैं।
 

रणबीर कपूर, बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय, एक्टिंग की एक विरासत है। उस परिवार के कई सदस्यों, उनके दादा, चाचा, पापा, मम्मी और कजिन बहन, बॉलीवुड में कामयाब रहे हैं। लेकिन इस एक्टर ने कभी भी अपने परिवार के नाम का फायदा नहीं उठाया, बल्कि अपनी प्रतिभा के दम पर खूब की पहचान बनाई है।

आज वह इंडस्ट्री का सबसे बड़ा एक्टर है। रणबीर एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अप्रैल 2022 में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से एक निजी कार्यक्रम में शादी की।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने विवाह के सिर्फ दो महीनों बाद अपनी प्रेगनेंसी घोषित की थी। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर-आलिया ने गर्भवती होते ही शादी कर ली।

रणबीर कपूर से 11 साल छोटी हैं आलिया भट्ट

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस सूची में शामिल हो गए हैं, जो बॉलीवुड में एक लंबे समय से चली आ रही है। रणबीर आज 28 सितंबर को 40 वर्ष का हो गया, जबकि आलिया सिर्फ 29 वर्ष की है। हाल ही में आलिया भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में वह अपनी एक फ्रेंड के साथ दिखती है, जिससे लगता है कि वह लगभग 14 से 15 साल की होगी। इसलिए, इस चित्र को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये चित्र 2007 में रणबीर कपूर की 'सवारियां' फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश किया था।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के काम की बात करें तो दोनों ने सबसे पिछली बार एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम किया था। रणबीर की अगली फिल्म लव रंजन है, जिसका नाम अभी तक घोषित नहीं हुआ है। वह एक एनिमल फिल्म में भी नजर आएगा। आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएगी।