मम्मी ने बच्ची को पढ़ने का बोला तो भड़क उठी मासूम लड़की, भगवान से कर दी ऐसी विनती की आपकी नही रुकेगी हंसी

बच्चे तो मासूम होते ही हैं। उनके बोलने से लेकर चलने, खाने का ढंग भी लोगों का दिल जीत लेता है। दुनिया के छल कपट से दूर ये बच्चे कई बार ऐसी बातें बोल जाते हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं।
 

बच्चे तो मासूम होते ही हैं। उनके बोलने से लेकर चलने, खाने का ढंग भी लोगों का दिल जीत लेता है। दुनिया के छल कपट से दूर ये बच्चे कई बार ऐसी बातें बोल जाते हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एक बच्ची की मासूमियत का ऐसा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है।

इसमें अपनी मां द्वारा पढ़ाए जाने से गुस्सा हुई बच्ची भगवान जी से नई मम्मी की डिमांड करती नजर आई। इस क्यूट वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया। इंस्टग्राम पर raavya_020316 नाम के अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया गया।

वीडियो में बच्ची को बिठाकर उसकी मां पढ़ाती नजर आई। इससे गुस्से में तमतमाकर बच्ची भगवान जी से बातें करती दिखी। बच्ची ने बेहद क्यूट स्टाइल में कहा कि भगवान जी मेरी मम्मी को बदल कर नई मम्मी दे दो।

इस क्यूट वीडियो ने अपलोड होते ही लोगों का ध्यान खींच लिया। देखते ही देखते इसे करीब 38 लोगों ने देख लिया। वीडियो में दिखाई दे रही बच्ची पहचान रव्या के तौर पर हुई। इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया। एक शख्स ने लिखा कि इसे कहते हैं मासूमियत।

वहीं एक ने अपनी बीवी को इसी बहाने लपेटते हुए लिखा कि हे भगवान मेरी बीवी को बदल दो। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के अलावा कई अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर भी शेयर किया गया। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।