दुनिया का ऐसा कौनसा फल है जो बाजार में नही मिलेगा, होशियार लोग भी नही बता पाएँगे सही जवाब

IAS, IPS और IFS के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में हैं। ये अधिकारी मजेदार वीडियो या प्रेरित ट्वीट करते हैं, तो कभी दिलचस्प सवाल पूछते हैं। ट्विटर पर एक सवाल लोगों के बीच चर्चा में है।
 

IAS, IPS और IFS के ट्वीट आजकल सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में हैं। ये अधिकारी मजेदार वीडियो या प्रेरित ट्वीट करते हैं, तो कभी दिलचस्प सवाल पूछते हैं। ट्विटर पर एक सवाल लोगों के बीच चर्चा में है। यह सवाल है- दुनिया में ऐसा कौन सा फल है जो बाजार में नहीं मिलता?  

एक पूर्व आईपीएस ने एक ट्वीट पर मजेदार उत्तर दिया। यूजर्स के जवाब भी बहुत मजेदार हैं, साथ ही अधिकारी भी। यकीन है कि इन जवाबों को पढ़कर आप कहेंगे कि यह बहुत अच्छा था। 

राइफल से राइफल तक बोलने वाले यूजर्स

30 जनवरी को, पूर्व आईपीएस आरके विज (@ipsvijrk) ने ट्विटर पर एक दिलचस्प प्रश्न पोस्ट किया, जिसका कैप्शन था: "Ramphal, हमारे 1988 बैच का एक साथी।" अबतक, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर 15 हजार से अधिक लाइक्स और 600 से अधिक रीट्वीट्स पा चुका है।

साथ ही, सैकड़ों उपयोगकर्ताओं ने इस पर एक से अधिक टिप्पणी की हैं। परीक्षा का फल, मेहनत का फल, राइफल और तीसरे ने प्रश्नोत्तर का जवाब दिया। अधिकांश उपयोगकर्ताओं ने कर्म का फल, परिश्रम का फल या असफल के रूप में उत्तर दिए। जबकि कुछ यूजर्स ने लीक से बचकर प्रतिक्रिया दी।