जंगल में घूमने गये लोगों के पीछे यमराज ने लगाई दौड़ फिर भी महिला बनाती रही विडयो, अगर कुछ सेंकड लेट हो जाती तो हो जाता काम तमाम

जंगली की खोज निश्चित रूप से मजेदार और रोमांचकारी होती है. हालांकि, जंगल में जाने से पहले सभी को जंगली जानवरों और उनके व्यवहार के बारे में पर्याप्त जानकारी के साथ सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि जानवरों का व्यवहार अप्रत्याशित होता है.
 

जंगली की खोज निश्चित रूप से मजेदार और रोमांचकारी होती है. हालांकि, जंगल में जाने से पहले सभी को जंगली जानवरों और उनके व्यवहार के बारे में पर्याप्त जानकारी के साथ सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि जानवरों का व्यवहार अप्रत्याशित होता है. वहीं, कुछ जानवर इंसानों के साथ तुरंत ही घुल-मिल जाते हैं, जबकि कुछ तो हिंसक भी हो जाते हैं.

उन्हें समझना हर किसी के बस की बात नहीं. सरकार ने सेंक्चुरी, नेशनल पार्क या राष्ट्रीय संरक्षण क्षेत्रों में एंट्री करने के लिए कुछ नियम बनाए हैं जहां खुले में घूमने वाले जंगली जानवरों का सामना करने की सबसे अधिक संभावना है.

ये भी पढिए :- दुनिया की ये कंपनी रात में 9 घंटे सोने के बदले दे रही लाखों रुपए, जान किस ख़ुशी में कंपनी उड़ा रही पैसे

टूरिस्ट को देखकर हाथी ने अचानक कर दिया हमला

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो जंगली क्षेत्रों में जाकर नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं, और यही वजह है कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ते हैं. वहीं, कुछ भाग्यशाली व्यक्ति कोई भी दुखद घटना से बच जाते हैं. यहां हम भाग्यशाली लोगों के एक समूह का वीडियो लेकर आए हैं जो जंगली हाथी के हमले से बच गए.

ये भी पढिए :- गांव की लड़की ने साड़ी में ही सबके सामने कर दिखाया ज़बरदस्त स्टंट, देसी अन्दाज़ देख लोग कर रहे वाहवाही

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

हालांकि, जब तक हाथी करीब नहीं आ जाता, तब तक ड्राइवर वाहन को आगे नहीं बढ़ाता. हाथी वाहन पर सवार लोगों के समूह के करीब आ जाता है और तब ड्राइवर गाड़ी को आगे बढ़ाना शुरू करता है. घबराहट में समूह की लड़कियां जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं. जैसे ही वे आगे बढ़ते हैं, हाथी पीछा करना बंद कर देता है और सड़क किनारे खड़ी बाइक की ओर मुड़ जाता है.

इस दौरान गाड़ी में बैठी एक महिला मौत के करीब होने के बावजूद वीडियो बनाती रहती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे वाइल्डलेंस इको फाउंडेशन द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया, जिसमें नेटिजन्स अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं.