Bold सीन से भरी हुई इन वेवसीरिज़ को देखते ही निकल जाएगा आपका पानी, परिवार वालों के सामने चला दी तो शर्म से हो जाएँगे पानी-पानी

वेब सीरीज टीवी शोज की तरह होती है जिसे आप इंटरनेट पर देख सकते हैं। वे बहुत लोकप्रिय हो गए हैं, खासकर जब से कोरोनावायरस शुरू हुआ।
 

वेब सीरीज टीवी शोज की तरह होती है जिसे आप इंटरनेट पर देख सकते हैं। वे बहुत लोकप्रिय हो गए हैं, खासकर जब से कोरोनावायरस शुरू हुआ। भारत में काफी लोग नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो जैसी वेबसाइट पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं।

इन सबके बीच, भारत में एक प्रसिद्ध मंच है, जिसे उल्लू ऐप के नाम से जाना जाता है। दुस्साहसी सामग्री की इसकी विशाल श्रृंखला ने इस दिन और उम्र में कई लोगों का ध्यान खींचा है। यहां, हम आपके लिए हाल ही में रिलीज़ हुई पांच सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, जिनमें आप लिप्त हो सकते हैं, प्रत्येक में स्पष्ट दृश्य हैं जो साहसी को लुभा सकते हैं।

जांच पडताल

देखिए, ये पांच वेब सीरीज़ इतने साहसी दृश्यों से भरी पड़ी हैं, कि आपको अस्त-व्यस्त कर देंगी। उनका यह नजारा देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। हाल ही में, उल्लू ऐप ने इन्वेस्टिगेशन के पहले सीज़न का अनावरण किया, एक उग्र कहानी जो कमला का अनुसरण करती है, एक युवा युवती प्रलोभन और कामुकता की दुनिया में उलझी हुई है।

खिड़की 

देखो, खिडकी, जोशीले जुनून की एक वेब श्रृंखला है, उल्लू ऐप पर आपको आकर्षित करती है, जिसमें शामिल होने के लिए अनगिनत एपिसोड हैं। रूक्स, फरहान अंसारी, जयश्री गायकवाड़ और नेहा गुप्ता जैसे कलाकार अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर शोभा बढ़ाते हैं, साज़िश और नाटक की कहानी।

जाने अनजाने में 

ढेर सारे साहसी दृश्यों के साथ, ये पांच वेब सीरीज़ आपको अस्त-व्यस्त कर देंगी। अपनी अर्ध-कामुक प्रकृति और महीनों से बाहर रहने के बावजूद, वे अभी भी भीड़ को आकर्षित करते हैं जो उत्सुकता से लिप्त होना चाहते हैं। उनमें से एक रहस्यमय महिला की कहानी सामने आती है।

“देवरानी जेठानी और वो”

उल्लू ऐप पर स्ट्रीमिंग, इस उग्र वेब श्रृंखला में ओह, देवरानी जेठानी और वो की कहानी कैसे सामने आती है। जसप्रीत गेरा, पीहू शर्मा, और शैलेंद्र मिश्रा की मुख्य भूमिकाओं के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के साथ, कहानी युवा सरजू का अनुसरण करती है, जिसका जुनून एक ही छत के नीचे दो बहुओं के साथ जुड़ जाता है।

शहद

यह वेब सीरीज देवर भाभी के संबंध से जुड़ी हुई स्टोरी है। जहां दो भाई होते हैं, बड़े भाई की शादी होती है और छोटा भाई अकेला रह जाता है। बाद में इस लड़के को अपने भाभी से प्यार हो जाता है। इसके बाद इस कहानी में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होता है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर पूरी देख सकते है।