home page

71 साल के मर्द के साथ 23 साल की लड़की ने किया वो वाला काम, एक गड़बड़ हुई और लड़की ही हालत हो गई ख़राब

प्यार एक ऐसी फिल्म है जो किसी भी उम्र में आ सकती है जब आप किसी से प्यार करते हो तो उसके लिए उसकी जाति मैं शक्ल सूरत मायने नहीं रखती 23 साल की लड़की ने 71 साल के मर्द को अपना दिल दे बैठी.
 | 
making-physical-relation

प्यार एक ऐसी फिल्म है जो किसी भी उम्र में आ सकती है जब आप किसी से प्यार करते हो तो उसके लिए उसकी जाति मैं शक्ल सूरत मायने नहीं रखती 23 साल की लड़की ने 71 साल के मर्द को अपना दिल दे बैठी. लेकिन समाज में अभी भी अपने से बहुत अधिक उम्र के व्यक्ति से प्यार करना सही नहीं माना जाता है.

वहीं, अगर भारत की बात करें तो यहां अगर लड़की की उम्र लड़के से ज्यादा है और वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं तो उन्हें लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ती है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें लड़की की उम्र 23 साल है. उसे जिस आदमी से प्यार हुआ है उसकी उम्र 71 साल है.

23 साल की इस लड़की का कहना है कि जब से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उससे शादी की बात कही है वह काफी ज्यादा दुविधा में पड़ जाती है. लड़की ने कहा, मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी ज्यादा प्यार करती हूं. लेकिन लोगों का कहना है कि मै इतने उम्रदराज व्यक्ति से प्यार करके अपना समय बर्बाद कर रही हूं.

लड़की ने बताया कि वह अपने 71 साल के व्बॉयफ्रेंड के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में है. लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा कि वह अपनी उम्र की तुलना में काफी ज्यादा फिट और एक्टिव है. ऐसे में फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए लगता है कि अगर हमारी शादी होती है तो हम शादीशुदा कपल के तौर पर काफी लंबे समय तक साथ रह सकेंगे. 

शादी के बाद नहीं चाहिए बच्चा

लड़की ने यह भी बताया कि उसे शादी के बाद अपने पति से कोई बच्चे नहीं चाहिए. बस वो ये चाहती है उनकी शादीशुदा जिंदगी सही तरीके से चले. हालांकि, देखभाल करने वाली भूमिका के बारे में उसकी कुछ चिंताएं हैं जो उसे एक दिन निभानी पड़ सकती हैं. 

ब्वॉयफ्रेंड की करनी पड़ेगी काफी ज्यादा केयर

एक रिलेशनशिप वेबसाइट पर अपनी बातें शेयर करते हुए लड़की ने बताया कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड की मां को अल्जाइमर और डिमेंशिया की समस्या थी, ऐसे में लगता है कि एक उम्र के बाद  मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड की काफी ज्यादा देखभाल करनी पड़ेगी. 

ब्वॉयफ्रेंड के पिता के बारे बताते हुए लड़की ने कहा कि उन्हें याददाश्त से संबंधित कोई भी समस्या नहीं लेकिन उन्हें स्ट्रोक आया था. ऐसे में अपने ब्वॉयफ्रेंड के माता-पिता की इन सभी समस्याओं को देखते हुए मुझे लगता है कि एक उम्र के बाद मुझे उसकी काफी ज्यादा देखभाल करनी होगी.

ऐसे में जॉब और करियर के साथ मेरा ये सब करना सही रहेगा? लड़की के इस पोस्ट पर लोगों मे अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक व्यक्ति ने लिखा- शादी के बाद आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक नर्स की तौर पर रहोगी ना कि पत्नी के तौर पर.

आपको इससे कहीं ज्यादा अच्छा इंसान मिल जाएगा. वहीं, एक और व्यक्ति ने लिखा कि इससे आपकी पूरी जिंदगी तबाह हो जाएगी और आपके पास पछतावे के अलावा कुछ भी नहीं बचेगा.