home page

घर पर मौका पाकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने खटिया के नट बोल्ट कर दिए ढीले, वायरल हो रहा जबरदस्त रोमांस वाला हिट सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने आते ही सुपरहिट हो जाते हैं।
 | 
Bhojpuri: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने रात को किया रोमांस, तोड़ दी खटिया
   

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने आते ही सुपरहिट हो जाते हैं। नरहिवा की देसी शैली लोगों को बहुत पसंद आती है। भोजपुरी सिनेमा जगत में निरहुआ एक मशहूर नाम है। हर निरहुआ गाना रिलीज होते ही लाखों व्यूज बटोरता है। भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Aamarpali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं।

दोनों कलाकारों की लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके वायरल वीडियो से लगा सकते हैं। आम्रपाली और निरहुआ के रोमांटिक वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। निरहुआ अक्सर सोशल मीडिया पर लोकप्रिय गीत गाता है।

हालाँकि, दोनों स्टार्स का एक पुराना गाना यूट्यूब पर बहुत लोकप्रिय है। वैसे भी, निरहुआ और आम्रपाली की देसी शैली बहुत लोकप्रिय है।हर बार जब भी नरहुआ और आम्रपाली पर्दे पर आते हैं, वे शानदार शो करते हैं। इन दोनों ने अपना एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

वर्तमान में, निरहुआ और आम्रपाली का गाना "दुनिया जाये चाहे भाड़ में" (Duniya Jaye Chahe Bhad Main) तेजी से वायरल हो रहा है। आम्रपाली और निरहुआ इस गाने में जबरदस्त ठुमके लगाते हैं।आपको बता दें कि इस शानदार गाने को लाखों लोगों ने देखा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म Aashik Aawara का है। गीत को भोजपुरी गायिका कल्पना (Kalpana) और दिनेश लाल यादव ने आवाज दी है।