home page

दिवाली पर ये मोबाइल कंपनी दे रही है ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट, रिचार्ज पर मुफ्त में मिलेगा 50जीबी इंटरनेट

मोबाइल रिचार्ज करने का अद्भुत अवसर आ गया है। वोडाफोन-आइडिया (Vi) टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड प्लान्स पर भारी छूट दे रही है।
 | 
मोबाइल रिचार्ज पर यह कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, 50GB तक फ्री डेटा भी
   

मोबाइल रिचार्ज करने का अद्भुत अवसर आ गया है। वोडाफोन-आइडिया (Vi) टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड प्लान्स पर भारी छूट दे रही है। विशेष प्रस्ताव में यूजर्स को 50 जीबी तक मुफ्त डेटा भी मिलेगा जब वे अपना मोबाइल रिचार्ज करेंगे।

कंपनी के प्लान 699 रुपये, 1449 रुपये और 3099 रुपये हैं। वोडा के ये सौदे 365 दिन की वैलिडिटी देते हैं। साथ ही, कंपनी आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन सहित कई अविश्वसनीय अडिशनल बेनिफिट प्रदान करती है। तो चलिए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी इन योजनाओं में क्या प्रदान करती है। 

699 रुपये वाला प्लान

Vi ऐप से इस योजना को सब्सक्राइब करने पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस योजना में आपको हर दिन 3 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस योजना से कंपनी को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। कंपनी भी Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देने के लिए अपनी योजना बना रही है। 

1449 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में Vi ऐप से रिचार्ज कराने पर 50 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस योजना में 180 दिन की वैलिडिटी दी गई है। इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा उपलब्ध होगा। यह प्लान आपको Vi ऐप से रिचार्ज करने पर 50 जीबी अतिरिक्त डेटा भी देगा। योजना में कंपनी हर दिन सौ सौ फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग देती है। प्लान बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के साथ Vi Movies & TV ऐप भी फ्री में मिलता है। 

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

3099 रुपये वाला प्लान

इस योजना पर कंपनी 75 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस योजना में 50 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। दोनों को Vi ऐप से रिचार्ज करना होगा। नियमित लाभों की बात करें तो योजना आपको हर दिन 2 जीबी डेटा देगी। दैनिक 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग इस योजना में शामिल हैं। योजना में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। योजना के अडिशनल लाभ बाकी दोनों से समान हैं।