home page

महिला ने करवाया ऐसा मेकअप की नन्हा बेटे ने अपनी मां को पहचानने से किया इंकार, वीडियो देखकर तो नही रुकेगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। यहां पर वीडियो और सामग्री की ऐसी भरमार होती है कि किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है।
 | 
Child did not recognize mother after makeup
   
WhatsApp Group Join Now

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। यहां पर वीडियो और सामग्री की ऐसी भरमार होती है कि किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है। चाहे वह हंसी के ठहाके हों या फिर अजीबोगरीब घटनाओं की झलकियाँ सोशल मीडिया पर हर चीज़ का मिश्रण मौजूद है।

इसी बीच एक वीडियो ऐसा भी वायरल हो रहा है जो न सिर्फ आपको हंसने पर मजबूर कर देगा बल्कि यह भी दिखाएगा कि अधिक मेकअप के नुकसान क्या हो सकते हैं। सोशल मीडिया की इस अजीब दुनिया में ऐसे वीडियो हमें न केवल हंसने का मौका देते हैं।

ये भी पढ़िए :- ज्वालामुखी की आग से बनाई जाती है महंगी शराब टकीला, बनाने का तरीका जानकर तो आप भी चौंक उठेंगे

बल्कि कभी-कभी यह हमें सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं। इसलिए अगली बार जब आप सोशल मीडिया पर कुछ वायरल होते हुए देखें तो यह जान लें कि यह आपके दिन को रोशन कर सकता है या फिर आपको कुछ नया सिखा सकता है।

वीडियो की वायरल सामग्री

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चे को सोफे पर बैठकर रोते हुए देखा जा सकता है। बच्चे की मम्मी जिन्होंने हाल ही में पार्लर से आकर मेकअप कराया है उन्हें समझा रही हैं कि वह उनकी मम्मी ही हैं।

लेकिन शायद मेकअप की वजह से बच्चा अपनी मम्मी को पहचान नहीं पा रहा और लगातार इनकार में सिर हिला रहा है। यह दृश्य देखकर कोई भी हंसी को रोक नहीं पाएगा।


सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया है कि हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वीडियो के साथ दिया गया कैप्शन 'पार्लर वालों से निवेदन है कि बस इतना ही मेकअप करें कि बच्चा पहचान सके' ने तो मानो हर किसी के दिल की बात कह दी है।

इस वीडियो पर आए विविध प्रतिक्रियाएँ दर्शाती हैं कि सोशल मीडिया कितना शक्तिशाली मंच है जहां हर तरह की भावनाएँ व्यक्त की जा सकती हैं।

ये भी पढ़िए :- इस देश में बहती है दुनिया कि सबसे पतली नदी, खड़े होकर कूदेंगे तो भी कर लेंगे पार

मेकअप के प्रभाव पर एक चर्चा

इस वीडियो से एक गहरी चर्चा की जा सकती है कि किस तरह से अधिक मेकअप सामान्य जीवन पर भी प्रभाव डाल सकता है। मेकअप का इस्तेमाल एक कला है और इसे सही मात्रा में करना चाहिए। यह वीडियो हमें यह भी दिखाता है कि कभी-कभी नए और अजीबोगरीब प्रयोगों का परिणाम भी बच्चों के लिए भ्रमित करने वाला हो सकता है।