3 लाख के खर्चे में घर ले जाए मारुति की ये 7 सीटर गाड़ी, फैमिली के साथ आराम से कर पाएंगे सफर

भारत के कार सेक्टर में एमपीवी सेगमेंट सीमित रेंज वाला सेगमेंट है, जो बड़े परिवार की यात्राओं और पर्यटन और ट्रैवल में टैक्सी के रूप में इस्तेमाल करने के लिए उपयुक्त है।
 

भारत के कार सेक्टर में एमपीवी सेगमेंट सीमित रेंज वाला सेगमेंट है, जो बड़े परिवार की यात्राओं और पर्यटन और ट्रैवल में टैक्सी के रूप में इस्तेमाल करने के लिए उपयुक्त है।बात करते हुए, मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga), जो इस श्रेणी में सबसे अफोर्डेबल एमपीवी में से एक है,

इस एमपीवी की कीमत, केबिन स्पेस और माइलेज सबसे अच्छे हैं।मारुति अर्टिगा को शोरूम से खरीदने पर 8.64 लाख से 13.08 लाख रुपये तक खर्च होगा। अगर तुम्हारा परिवार बहुत बड़ा हैयदि आपका बजट छोटा है और एमपीवी खरीद नहीं पा रहे हैं, तो जान लीजिए इसके सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले लाभों के बारे में अधिक जानकारी।

Second hand Maruti Ertiga

DROOM वेबसाइट आपको सेकंड हैंड मारुति अर्टिगा पर मिलने वाली पहली डील देगी। यहां, दिल्ली में पंजीकृत 2015 एमपीवी का मॉडल सूचीबद्ध है। इस एमपीवी की कीमत 3 लाख रुपये है, और इसे खरीदने पर ग्राहक को आसान डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी मिलेगा।

Used Maruti Ertiga

OLX वेबसाइट पर यूज़्ड मारुति अर्टिगा का दूसरा ऑफर दिखाया गया है। इस वेबसाइट पर दिल्ली का अर्टिगा 2016 मॉडल सूचीबद्ध है। इस एमपीवी की कीमत चार लाख रुपये है, लेकिन कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

Maruti Ertiga Second Hand

CARTRADE वेबसाइट आज मारुति अर्टिगा सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली तीसरी और अंतिम डील को सूचित करती है। 2017 का अर्टिगा मॉडल, जो गुरुग्राम में पंजीकृत है, यहां बिक्री के लिए प्रस्तुत किया गया है। इसकी कीमत पांच लाख रुपये है और इसे खरीदने पर सरल फाइनेंस प्लान भी मिलेगा।