Today Haryana Weather: अगले कुछ घंटों में हरियाणा के इन ज़िलों में हो सकती है भयंकर बारिश, जाने मौसम विभाग की ताज़ा भविष्यवाणी

पिछले दिनों शहर में भारी बारिश हुई है, लेकिन चंडीगढ़ मौसम केंद्र ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है क्योंकि मॉनसून और वेस्टर्न डिस्टर्बेस ने मिलकर काम किया है।
 

पिछले दिनों शहर में भारी बारिश हुई है, लेकिन चंडीगढ़ मौसम केंद्र ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है क्योंकि मॉनसून और वेस्टर्न डिस्टर्बेस ने मिलकर काम किया है। विभाग ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ को येलो अलर्ट भेजा है।

केंद्र के वैज्ञानिक बी ए के सिंह ने बताया कि यह अलर्ट दिया गया है कि अगले 24 घंटे में बारिश हो सकती है क्योंकि वेस्टर्न डिस्टर्बेस अभी भी एक्टिव है।

उनका कहना था कि इस विदेश यात्रा के अलावा, वे लॉन्ग फोरकास्ट में एक और विदेश यात्रा को भी देख रहे हैं, लेकिन अभी तक नहीं पता कि कब तक यह चंडीगढ़ पहुंच जाएगा। हम उसे निरंतर ऑब्जर्व कर रहे हैं।

शुक्रवार तक उसकी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। डिस्टबैंस अक्सर उत्तर से चले जाते हैं, इसलिए अभी यह बताना मुश्किल है कि वह कब और कहां प्रतिक्रिया देगा।

पिछले 24 घंटे में 3.3 एम.एम. बारिश

शहर में देर रात हल्की बारिश हुई। केंद्र ने पिछले 24 घंटे में 3.3 एमएम बारिश की है। लेकिन दिन भर धूप खिली रही। जिसकी वजह से तापमान बढ़ा है। विभाग के लॉन्ग फोरकास्ट के अनुसार, 18 जुलाई तक शहर में बारिश होने की उम्मीद है।

आने वाले दिनों में तापमान 30 से 34 डिग्री तक रह सकता है, और न्यूनतम 25 से 26 डिग्री तक रह सकता है। एक जून से वीरवार देर शाम तक 733.1 मिमी बारिश हुई है।